Ishani
wow kya baat ki
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ishani
wow kya baat ki
Ishani knows that Riddhu was in car boot ....she ll tell Vansh i guess
Wait is that all everyone in VRS mansion do is jaasoos
so Riddhu fit right in
Originally posted by: Manisha_IF
Ye vansh zinda ladki ka shradh kyu kar raha
Ye banda bada ajib hai
Ye ragini mar gai hai aur vansh ke pas uski humshakal hai 😂
Last wala possible hai.. 🤔
Ragini ki twin hone ki theory padhi hai maine aaj TT mei
what did she say??
Originally posted by: Tejaswini240896
Chip sahi salamt hai...aaryan ne check kiya..
Ishani ko pata hai..Riddhima dicky me se nikli thi..
Why aryan's this weakness on this ragini issue? He just did video but did he shoot or tried to do physical abusive with ragini ?
Originally posted by: merryyura
I really hope Jo karna hai khud kare. Kabir ko na pakda de woh chip 😵
Hn yr...
Originally posted by: pyar-ishk
Wait is that all everyone in VRS mansion do is jaasoos
so Riddhu fit right in
Yep that's right.
Except dadi, baki sabka favourite kaam hai jasoosi karna 🤣
Y only Dadi is present for shrad????🤔😕
sach me ?Originally posted by: merryyura
Last wala possible hai.. 🤔
Ragini ki twin hone ki theory padhi hai maine aaj TT mei
Meri jaisi atrangi soch TT pe bhi hai ?😂
Guess ishani already told vansh about the dicky thing
he is doing shardh ,statue breaking to make riddhima reveal thetruth