Ayaan checking chip
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ayaan checking chip
Ishani knows that Riddhu was in car boot ....she ll tell Vansh i guess
Ishani sahi baat karti hai kabhi kabhi..
Harsh but true.😳
Originally posted by: Tejaswini240896
Chip aaryan ko mil gayi..shittss
Well I'm not surprise they can't just get rid of it that fast
someone going expose later
Originally posted by: merryyura
Chip actually mei aag se thodi durr giri thi
Kal hi lag raha tha jali nahi hogi..
Ab ye Aryan kya karega...
Yap...
Originally posted by: SilentEyes7
Ab ye Aryan kya karega...
I really hope Jo karna hai khud kare. Kabir ko na pakda de woh chip 😵
Ye vansh zinda ladki ka shradh kyu kar raha
Ye banda bada ajib hai
Ye ragini mar gai hai aur vansh ke pas uski humshakal hai 😂
Shradh happening..
Ragini ka
Bachi giving it back to Ishani ....but Ishani vows to reveal Riddhu real idendity to Vansh