Originally posted by: Aromaticglitter
Vansh ka part achaa hai and hope se riddhu feels betrayed its good for her health
vansh ke kurte pe..pink stripe thi na..🧐
Abhi se gadabad lag rha promo..🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Aromaticglitter
Vansh ka part achaa hai and hope se riddhu feels betrayed its good for her health
vansh ke kurte pe..pink stripe thi na..🧐
Abhi se gadabad lag rha promo..🤣
Originally posted by: Aromaticglitter
Haan isne chip uthaya hai shayad
Tabhi y itna bhadka tha kyunki ragini is key to secret but lock kya hai father death ya uma y pata nai
ye chip jalane se pehleka hai...jab woh R ko juice de rha tha..
Originally posted by: Tejaswini240896
vansh ke kurte pe..pink stripe thi na..🧐
Abhi se gadabad lag rha promo..🤣
Haan red strip KC getup hai
Chacha ki pic ne bhi red strip hai
Y kuch aur hi hai phuski 🤣
Originally posted by: Aromaticglitter
Haan red strip KC getup hai
Chacha ki pic ne bhi red strip hai
Y kuch aur hi hai phuski 🤣
2 alag alag kurta kyu..wahi daalke promo shoot kr lete..😆
Ss se meri shikayat ss ne apne saare show me red dress diya for KC yahan y kya red green diya
Originally posted by: Tejaswini240896
2 alag alag kurta kyu..wahi daalke promo shoot kr lete..😆
🤣Titli udwani thi isiliye 2 2 kurtas🤣
Originally posted by: arryline
Vansh’s hand burned from yesterday’s heroics you can see his hand bandaged in the precap .
Maine notice kiya aaj episode rewatch ke time
Burning teer ko jab side mei pheka tab hath ko dekha usne ek time pe.. ussi time pe jala hoga.. 😭
Issiliye aaj ke precap mei bandage hai uska 😭
Originally posted by: Aromaticglitter
Ss se meri shikayat ss ne apne saare show me red dress diya for KC yahan y kya red green diya
Maine toh pehle hi bola tha...ye SS hai..kuch bhi kr sakti hai..
Waisebhi bohot Red Red ho gaya tha...🤪
Originally posted by: Tejaswini240896
ye chip jalane se pehleka hai...jab woh R ko juice de rha tha..
Ohh okk matlab hope negative infinity me rakhenge