Originally posted by: asmaanixx
Mujhe Shivanya bana do. OG aur sab se best wali 😎
OK Shivanya tu hi banegi...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: asmaanixx
Mujhe Shivanya bana do. OG aur sab se best wali 😎
OK Shivanya tu hi banegi...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan haan kal tk vansh ki shirt phadti thi aj apne night wear phadengi🤣
Aaj phir arul ko neend nhi aa rhi🤣 2 bjne wale honge phir bhi yahi h🤣
Pagal kutta kat gaya inko🤣🤣
Ab no turning back 🤣ese he rahegi🤣
Bye aru...
Good night...
Originally posted by: AppleOfEye
Kitni khush hai tu iss baat se🤪🤣
M dukhi kbhi hoti hi nhi hu😉🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Teri marru k saath dance karegi...
Mjhe dance nhi aata
Originally posted by: scorp1AN
isliye toh Spy camera laga rahi hu kamre mein!
else binoculars use karungi main🤣
tu bhi na🤣🤣🤣
Wahi to me keh rahi laga k dikha 🤣
Tu ek bari aa to sahi 🤣Me tuje dhow barabar se 🤣
Originally posted by: asmaanixx
ab yeh namuna kaun hai 🤣
Anika ka chhota bhai, 10-12 saal ka tha🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Hmmm chalega...
you would have loved it.. main kisi din bhejungi tumko 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
Anika ka chhota bhai, 10-12 saal ka tha🤣
2nd season meoin villain than naah woh..😆
🤣Aayega re dekhti ja 🤣
Tu ye sochti ja...🤣