Originally posted by: AppleOfEye
Ladkiyo main chali sone ki gali
Sabko meri taraf se good night ❤️
Shabba kher😳
Nighty night Asfia (??? 😭😭😭😭)
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: AppleOfEye
Ladkiyo main chali sone ki gali
Sabko meri taraf se good night ❤️
Shabba kher😳
Nighty night Asfia (??? 😭😭😭😭)
Tune toh mujhe bulaya 🤣
Omg nisha 🤣
Irrada nek nehi lagte maria...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Tu maan Liya tu pagal hai...🤣
Main to bachpan se pagal hu🤣
U mean Devraj Singh Rathore?😆
Dialogues were bang on , acting bhi
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe popcorn k Saath Saath chocolate chaiye...
Dairy milk or kitkat?
Originally posted by: EmeraldPrincess
M pole dance krungi kis khushi m phle ye btao
Nishu se pooch! mujhe toh Marru ki dance dekhna hai 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Main to bachpan se pagal hu🤣
Kitni khush hai tu iss baat se🤪🤣
Koi nahi kar raha 😆
karna bhi kya chahte the?? 😆
Originally posted by: AppleOfEye
Ladkiyo main chali sone ki gali
Sabko meri taraf se good night ❤️
Shabba kher😳
Good night partner 🤗