Nisha 🤣
NiYan ke saath teesra kon hoga ?Asfia?? 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nisha 🤣
NiYan ke saath teesra kon hoga ?Asfia?? 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Bhagwan kaise log ho yaar tum🤣
Bilkul tumharai tarah...
Originally posted by: SilentEyes7
Meri mood bohot achi hai Aj...😉
But tujhe to ye chaiye toh mein Teri dil ki baat bol Di...🤣
Kabir final hai mera bas🤣
Originally posted by: dusk2dawn
what the???🤪 yeh kuch zyaada nahi ho gaya nisha??🤣
🤣
modern day draupadi ban rahi hai 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Meri mood bohot achi hai Aj...😉
But tujhe to ye chaiye toh mein Teri dil ki baat bol Di...🤣
Ise threesome chahiye kya?🤪🤣
Originally posted by: dusk2dawn
ginnu ne party badal di hai she is now team Kabir..
Ginni be like -
Re kabira tu ruk jaa,
re kabira tu maan jaa..
kitna hai tu handsome oh mere maahiya...🤣
🤣🤣
Shareef ki matlab jante ho 🤣
Kyu nahi janenge?🤪
Balti bhar bhar ke sharafat chupa hai mujhme🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Bilkul tumharai tarah...
🤣🤣
Ye Nisha ne kiya ye nisha ne kiya
Maine kabir ko saathi pyar ka chun liya🤣