Pata nahi.
Kal jab voot kholi thi usme kal ke episode ke niche likha tha same night as TV. 🤷🏻🤦🏻♀️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Pata nahi.
Kal jab voot kholi thi usme kal ke episode ke niche likha tha same night as TV. 🤷🏻🤦🏻♀️
Originally posted by: AppleOfEye
Kya sun li Cvs ne eesha?😲
Riansh mansion se bahar nikal ke garden mei shoot kar rahe hain 🤣
Haan.
Acha wala lambaaaaaaaa sa sequence ho.
Ek pura episode cover-up ho jaye jaise..
haa....Originally posted by: AppleOfEye
Matlab subscription is bekar🤪
Originally posted by: merryyura
Pata nahi.
Kal jab voot kholi thi usme kal ke episode ke niche likha tha same night as TV. 🤷🏻🤦🏻♀️
this is ridiculous 🤪 🤪
policy changed overnight
i guess, jab tak Bigg Boss On-air hai ... yahi haal hone wala hai
best hai 👍🏼Originally posted by: merryyura
Haan.
Acha wala lambaaaaaaaa sa sequence ho.
Ek pura episode cover-up ho jaye jaise..
15 mins tak Eyelock dekhaya toh be chalega..
Haan.
Bas do minute ka scene kar ke wapas mansion na bhaag jaye.
this is ridiculous 🤪 🤪
policy changed overnight
i guess, jab tak Bigg Boss On-air hai ... yahi haal hone wala hai
Haan shayad 😒
🤔 same night matlab after telecast ??
yesterday they uploaded after telecast
Haa Wahi
They have BB14 viewers now so unsein khush honge
Originally posted by: merryyura
Riansh mansion se bahar nikal ke garden mei shoot kar rahe hain 🤣
Are wah,Finally🥳🤣