
LOL🤣
Credit to uploader
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq

LOL🤣
Credit to uploader
Chaahe kuch na kehna
Bhale chup tu rehna
Mujhe hai pata, tere pyar ka
Khamosh chehra, ankhon pe pehra
Khud hai gawaah, tere pyar ka
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Koi shaqs hai jo ki in dinon
Tere zehan-o-dil pe hai chha gaya
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Teri zulf jab bhi bikhar jaati hai
Aye haseen tu haseen aur ho jaati hai
Jo kitaabo me padhte rahe aaj tak
Woh pari humko tujh mein nazar aati hai
Teri hi baahon mein, panaahon mein
Rehna mujhe hardum sada
Teri hi yaadon mein, nigaahon mein
Rehna mujhe har dum sada
Teri hi baahon me, panaahon me
Rehna mujhe hardum sada
Hardum sada
Chaahe kuch na kehna
Bhale chup tu rehna
Mujhe hai pata tere pyar ka
Khamosh chehra, aankhon pe pehra
Khud hai gawaah, tere pyar ka
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Koi shaqs hai jo ki in dinon
Tere zehan-o-dil pe hai chha gaya
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Ru to Pree❤️
Mishka and Ahanna jealous 🤣
Sharda, BK, Saaransh, Amma, Appa happy❤️
Today mish....
Thank god.... ru got separated from Kj
Pree s parasite....🤣
I made Mishka appreciation post on another AT. She's just. I was impressed.
She was spot on🤣🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
Chaahe kuch na kehna
Bhale chup tu rehna
Mujhe hai pata, tere pyar ka
Khamosh chehra, ankhon pe pehra
Khud hai gawaah, tere pyar ka
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Koi shaqs hai jo ki in dinon
Tere zehan-o-dil pe hai chha gaya
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Teri zulf jab bhi bikhar jaati hai
Aye haseen tu haseen aur ho jaati hai
Jo kitaabo me padhte rahe aaj tak
Woh pari humko tujh mein nazar aati hai
Teri hi baahon mein, panaahon mein
Rehna mujhe hardum sada
Teri hi yaadon mein, nigaahon mein
Rehna mujhe har dum sada
Teri hi baahon me, panaahon me
Rehna mujhe hardum sada
Hardum sada
Chaahe kuch na kehna
Bhale chup tu rehna
Mujhe hai pata tere pyar ka
Khamosh chehra, aankhon pe pehra
Khud hai gawaah, tere pyar ka
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaan
Koi shaqs hai jo ki in dinon
Tere zehan-o-dil pe hai chha gaya
Teri jhuki nazar, teri har ada
Mujhe keh rahi hai ye dastaanRu to Pree❤️
Mishka and Ahanna jealous 🤣
Sharda, BK, Saaransh, Amma, Appa happy❤️
I saw tmit somewhere. There was awesome caption too it was 🤣🤣
Bichari Mishka. Ek Preesha kam thi ab dusaro bhi aa gayi😆
Originally posted by: Bacillusbadius
Mishka is so cute❤️
She was so happy and excited to play dandiya❤️
I saw it today. She's. Mishikw and Ahana are my fav after RuShAnsh. Especially Mishka. She's just too childlike.
Originally posted by: Ishika64
I saw tmit somewhere. There was awesome caption too it was 🤣🤣
Bichari Mishka. Ek Preesha kam thi ab dusaro bhi aa gayi😆
Ha one more competitor🤣
Originally posted by: Ishika64
I saw it today. She's. M
ishikw and Ahana are my fav after RuShAnsh. Especially Mishka. She's just too childlike.
Yeah
😆❤️
Today Mishka and Ahanna🤣
Mishka so cute😘😘😍😍😍♥️♥️❤️❤️