🤗Originally posted by: anjali0111
and recently in khushi's os☺️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤗Originally posted by: anjali0111
and recently in khushi's os☺️
Haan toh 🤣
Badam banana shake toh protein booster hai☺️
Isse blood pressure maintain hota hai 🤣
regulates fluids and minerals in the body.☺️🤣
So BB shake is secret of MiNeil energy ☺️🤣
☺️ Omg 🤣
☺️Other sexy encounter it was☺️ and both pink saree and brown saree edits are perfect for it ☺️🤣
Originally posted by: anjali0111
N- jaldi karo mini der ho rahi hai tumhare hi freind preet ki party hai phir wo late aane ke liye tumse jhagda karegi to mujhse mat kehna
M- bas 5 minute aur
N- par ye to tum pichle 1 ghante se keh rahi ho
M- offo, theek se taiyar bhi nahi hone dete...chalo aa gayi main
N- (scans from top to bottom) wow! You are looking beautiful in saree
M- (blushes) thanks, ab chale der ho hai na
N- bhaad mein jaye preet ki party....chalo apni private party manaye😉
M- par preet ne jhagda kiya to
N- to main sorry bol dunga par aaj raat sirf hamare room mein hamari special dance party hogi.
M- (bhav khate hue) hato mujhe nahi manani tumhare sath private party
N- (pulling her towards him) not even if i present you perosnlised item number
M- (blushes) ok....bhaad mein jaye preet ki party ( holds his tie and pulls him in the room)
🤣🤣🤣
🔥☺️Anjali🤣 new talent now .. after @zalima even you started sexy bites now ☺️🤣 bring it on more ☺️🤣
Originally posted by: anjali0111
N- jaldi karo mini der ho rahi hai tumhare hi freind preet ki party hai phir wo late aane ke liye tumse jhagda karegi to mujhse mat kehna
M- bas 5 minute aur
N- par ye to tum pichle 1 ghante se keh rahi ho
M- offo, theek se taiyar bhi nahi hone dete...chalo aa gayi main
N- (scans from top to bottom) wow! You are looking beautiful in saree
M- (blushes) thanks, ab chale der ho hai na
N- bhaad mein jaye preet ki party....chalo apni private party manaye😉
M- par preet ne jhagda kiya to
N- to main sorry bol dunga par aaj raat sirf hamare room mein hamari special dance party hogi.
M- (bhav khate hue) hato mujhe nahi manani tumhare sath private party
N- (pulling her towards him) not even if i present you perosnlised item number
M- (blushes) ok....bhaad mein jaye preet ki party ( holds his tie and pulls him in the room)
🤣🤣🤣
Yaar ..ye tera SAREE BITES ☺️ ek dum sexy hai ☺️
Mera dimaag mein kuch kuch ho raha hai 🤣🤣
suddenly I m imagining...what if tm Dr.Zalima hoti...koi Patient aata protein shake k prescription k liye...aur tm BB shake imagine kr ayse hi fayde ginnwati...🤣Haan toh 🤣
Badam banana shake toh protein booster hai☺️
Isse blood pressure maintain hota hai 🤣
regulates fluids and minerals in the body.☺️🤣
So BB shake is secret of MiNeil energy ☺️🤣
Gosh! I m imagining his all confused reaction nw...🤣🤣
Yaar ..ye tera SAREE BITES ☺️ ek dum sexy hai ☺️
Mera dimaag mein kuch kuch ho raha hai 🤣🤣
Saree bites 🤣🤣 what a perfect name ☺️🤣 MiNeil and their bites ☺️🤣 coffee bites and now saree bites 🤣
goshhh!!🤣 Reminded me of embrace 🤣Originally posted by: anjali0111
N- jaldi karo mini der ho rahi hai tumhare hi freind preet ki party hai phir wo late aane ke liye tumse jhagda karegi to mujhse mat kehna
M- bas 5 minute aur
N- par ye to tum pichle 1 ghante se keh rahi ho
M- offo, theek se taiyar bhi nahi hone dete...chalo aa gayi main
N- (scans from top to bottom) wow! You are looking beautiful in saree
M- (blushes) thanks, ab chale der ho hai na
N- bhaad mein jaye preet ki party....chalo apni private party manaye😉
M- par preet ne jhagda kiya to
N- to main sorry bol dunga par aaj raat sirf hamare room mein hamari special dance party hogi.
M- (bhav khate hue) hato mujhe nahi manani tumhare sath private party
N- (pulling her towards him) not even if i present you perosnlised item number
M- (blushes) ok....bhaad mein jaye preet ki party ( holds his tie and pulls him in the room)
🤣🤣🤣
after coffee bites nw saree bite on fire🤣🤣...perfect name dear🤣Yaar ..ye tera SAREE BITES ☺️ ek dum sexy hai ☺️
Mera dimaag mein kuch kuch ho raha hai 🤣🤣
Originally posted by: Khushi1311
suddenly I m imagining...what if tm Dr.Zalima hoti...koi Patient aata protein shake k prescription k liye...aur tm BB shake imagine kr ayse hi fayde ginnwati...🤣
Gosh! I m imagining his all confused reaction nw...🤣🤣
Arre ...ye sach hai 🤣
Maine bahut saare logo ko prescription diya hai
Unka jeevan mein phool khile hai gulshan gulshan 🤣
Hii Ok...dont throw joote chappal on starting this another new one. It was in my head since few days and I was not able to concentrate on...
Hii friends, I am bringing a new story to you. Hope you'll like it and give your love like you did to my other stories. PROLOGUE Mini was...
Hii, I know two stories are pending and I will complete it...pakka promise. Recently, I read this gem of a poem by Amrita Pritam ji, I love her...
Mineil SS Cindrella Note- Ok, so this one is silly types like one of those disney musical movies Dont ask me why I wrote this. Now that I have...
Hii I have started writing a new story on Mineil. It will be a short story. I know many of you guys want spin off of cure me ff but as always I...
974