🤣🤣Post karne pehle insta pe dm kar dena 🤣
Sahi mein
Agar Sidha post kiya toh
Pta chala Hungama ho jaye MF pe🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
🤣🤣Post karne pehle insta pe dm kar dena 🤣
Sahi mein
Agar Sidha post kiya toh
Pta chala Hungama ho jaye MF pe🤣
🤣🤣Post karne pehle insta pe dm kar dena 🤣
Kyu? Sb yahin dekhenge kalakaari🤣
Oh that's sad :P
Next Sunday mein Veg Pulao banavugi. .. tab aana 🤗
Meri MA ne rakha he sahi kese na ho 🤣
🤗To kha le zomato se order karke
Rhne de khud bana lungi🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Sahi mein
Agar Sidha post kiya toh
Pta chala Hungama ho jaye MF pe🤣
Nahi yaar me miss nahi karna cahti 🤣
Aaj ka show 🤣
Okay👍🏼
Aisa kya hone wala
M curious🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kyu? Sb yahin dekhenge kalakaari🤣
Arey muje bata dena post kardi he 🤣
Me bhaagi bhaagi aa jao padhne🤣
Bilkul😎