Originally posted by: Manisha_IF
nahi yar...
Abhi tak nahi dekha
Me voot abhi use nahi kar rahi
Bahot net chala jata hai mera
Sirf 1.50 GB hai ek din ka
Oh.
Show ka repeat bhi ek hi baar deta hai subah. 😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
nahi yar...
Abhi tak nahi dekha
Me voot abhi use nahi kar rahi
Bahot net chala jata hai mera
Sirf 1.50 GB hai ek din ka
Oh.
Show ka repeat bhi ek hi baar deta hai subah. 😵
Keno matlab kyun😆
Holly bananas 🤣🤣🤣
📢📢📢📢📢
Suno suno suno vansh is available now candidates line pe bane rahe 🤣
Okkk...nahi bulaungi me kabab
tab tak tere DP me koi aur aa jayegaOriginally posted by: merryyura
Ye shayad thoda time lagega naya dp notification mei dikhne ke liye. 😵
Originally posted by: merryyura
Just saying, jab episode directly TV pe aata hai tab ache wale riansh scene hote hai usme 🙈
really
🤣🤣
Log out karke login kiya phir bhi vansh hi dikh raha hai abhi..
Chachi is like far far far better than Anupriya
Chachi is so chill ... i love her dialogues 😆
Aryan aur Angre ko dekh do ... Ginno aur Isha khush ho jaayenge 🤣 🤣
@bold 🤣
Chachi ka sone ka pyaar dekh lenge hum 😆
Aur Aryan ka overconfidence
Originally posted by: merryyura
Mujhe bhi Shraddha dikh rahi hai
And neha ke notifications mei riansh (jab vansh wapas aaya hota hai and riddhima ko apne paas khinch ke bola tum itni nervous kyu ho sweetheart wahi wala picture)
Mujhe notification mei tera dp Riansh ka dikh rahi hai🤪