Same yaar
Do saal baad wapas ayi main all thanks to Riansh
But yaha to kuch acha de do😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Same yaar
Do saal baad wapas ayi main all thanks to Riansh
But yaha to kuch acha de do😒
Originally posted by: arryline
Isliye I said Vansh ko equally harsh behave karna padega AP se but lagta hai CV’s Mamta ki karz wala bakwas track pakdenge 👎🏼
Than I'll be highly disappointed 🤢Aaj ki tarah episodes skip karne Honge
Originally posted by: AppleOfEye
Shayad unko darr hai kahi riddhu out of control na ho jaye vansh ko aise dekhke isi liye nahi dete casuals🤪
Warna aur kuch wajah to samajh nai aati mereko🤪🤣
out of control se tera kya matlab hai? Kud padegi kya uss par?🤪🤣
Bolte hai k cinema society ki asli picture dikhata
Asal mein aisa kaha hota hai yr
Mai hoti toh us antique gun se AP ko uda deti
Muje kuch samj ni aa raha
Originally posted by: EmeraldPrincess
out of control se tera kya matlab hai? Kud padegi kya uss par?🤪🤣
Kya pata shirt phaad de uska🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Shayad unko darr hai kahi riddhu out of control na ho jaye vansh ko aise dekhke isi liye nahi dete casuals🤪
Warna aur kuch wajah to samajh nai aati mereko🤪🤣
arre hone do usse out of control. jab yeh hoti hai toh poolside jaise mast scenes milte hai 🤪🤪
Shirtless scenes toh dene se rahe, at least casuals mein dikhao do 🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kya pata shirt phaad de uska🤪🤣
vo ishani nahi hai behen🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Same yaar
Do saal baad wapas ayi main all thanks to Riansh
But yaha to kuch acha de do😒
Exactly warna 2 minute nahi lagege drop karne me Or muje lagta he youth audience zyada he show k us hisab se cvs dikhaye kuch
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Bolte hai k cinema society ki asli picture dikhata
Asal mein aisa kaha hota hai yr
Mai hoti toh us antique gun se AP ko uda deti
Wo antic gun jitni baar mujhe dikhta hai mujhe hasi aati hai🤣
Arey koi maar do AP ko plz🤣
Bada upkar hoga dharti pe🤪