Originally posted by: scorp1AN
Maine socha aap mujhe pyaar se dhoond rahi thi! 😆
Ab pata chala kyun dhoond rahi thi mujhe 😳
Here she is ian 🤣
To bataiye kesa laga latak ke ?🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: scorp1AN
Maine socha aap mujhe pyaar se dhoond rahi thi! 😆
Ab pata chala kyun dhoond rahi thi mujhe 😳
Here she is ian 🤣
To bataiye kesa laga latak ke ?🤣
Aise hi! 🤣
Originally posted by: scorp1AN
Maine socha aap mujhe pyaar se dhoond rahi thi! 😆
Ab pata chala kyun dhoond rahi thi mujhe 😳
Tune picha chhoda mariya ka ?
Ya phir ab bhi uske hi piche ho ?
Originally posted by: scorp1AN
Main kabhi nahi socha main itni jaldi popular hojaungi! Saare credits Yaya aur Nehu ko jaati hai 🤣
Ha jese tune to kuch kiya nahi 🤣
Kon bola tuje chiru banke flirt kar or fir character k bahar he nahi aayi 🤣
Nice thread Any Di! Aapko itni pyaar hai mujh par ki ek thread hi dedicate kardiya? 🤣
Na kaha aaj noon me chalu thi 🤣
Bolti he muje yaad kar rahi ho 🤣
Originally posted by: scorp1AN
Nice thread Any Di! Aapko itni pyaar hai mujh par ki ek thread hi dedicate kardiya? 🤣
🤣🤣
🤣🤣🤣
Mariya tu ab iski ho ja
Bhul ja kisi aur ko
Itna pyaar koi nahi karega tujhe
Main still tumhari peeche nahi chodne wali hu 🤣
Always behind her 🤣
Hai na marru 🤣