Posted: 3 years ago

Plzzz update soon dr plz 

Plzzz update soon dr plz 

Plzzz update soon dr plz 

cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

PART 13

Ishita-main bhi khush hona chahti hoon,Raman,aapke saath.main khud ko aur apne rishte ko ek chance dena chahti hoon.she said making him smile.he look at her and said-tum sach bol rahin ho naa??

Ishita nodded in yes seeing his smile.

Raman smiled fully and said-mujhe choo kar kaho ki tum hamare rishte ko ek chance dena chahti ho.

Ishita hold his hand tight and said-dena chahti hoon,aap mujhe ek mauka denge naa.

Raman smiled fully and said-ofcourse,why not.main toh khud tumhare haan ka intezaar kar raha tha.main sach tumse bahut pyaar karta hoon,ishita.aur mera koi nahi hai tumhare siva,bilkul akela hoon main.

Ishita hold his hand and said-aap akele nahi hai,main hoon aapke saath.haan puri tarah se aapki biwi banne mein shayad waqt lage mujhe,par aapki life partner toh main hoon hi,aur life partner ke hote hue,aap akele kaise ho sakte hai.she said smiling and he look at her.

He couldn't hold his happiness and hugged her tight while she too closed her eyes feeling his touch.

They hugged for long and finally he broke the hug and said-tum kaise maan gayi,tum toh bahut naraaz thi naa mujhse.

Ishita-mujhe bahut bhookh lagi hai aur meri chot bhi dard kar rahin hai,I think I need medicine.medicine kha kar baatein karein.she said making him realise that she is empty stomach since morning.

Raman-uff main bhi kitna buddhu hoon,bhool hi gaya ki tumhe chot lagi hai.tum wait karo main abhi khana mangwata hoon.miku aur Amma ko bhi dekh leta hoon,tum yahin rahogi naa.he said to which she just nodded closing her eyes and he went out.

Ishita look at him and thought-raman kitne khush hai mere yahan rukne se,unki har khushi sirf mujhse judi hai ,phir kyun woh mujhse shaadi karne ke liye paise maangenge.i am sure iske peeche koi hai.woh kaun hai aur Raman kyun usse bacha rahen hai ,main pata lagaa kar rahungi.she said remembering happening past an hour.

Flashback

Ishita was sitting in the room looking at Raman and mihika making a grumpy face when she heard phone ringing.

Ishita look around and saw Raman phone was laying on the bed.

Ishita-raman,apna phone yahin bhool gaye hai ,unhe de aati hoon.she was thinking when the phone got disconnected.

Ishita-cut gaya ,phir aayega toh de aaungi .she was thinking when she saw a notification reading,urgent.she open his phone to read the message and saw their pic their wallpaper .she smiled and open the chat only to read,mujhe pata hai bhai,bhabhi aapke ghar mein hai.iss baar unhe jaane mat dijiyega,sach bata dijiyega ki galti aapki nahi thi.kisi aur ki thi,kyun hamesha se dusre ke hisse ki nafrat sehte aa rahen hai.

Ishita got shocked reading the content.she scroll up and read all the chats.it was from mihir,raman's best friend who treat Raman as his big brother.

They have talked about her many times and mihir was just persuading Raman to tell the truth ,while Raman was just shrugging him off saying,he don't want her to hate them.

Ishita-kaun hai yeh,jisse Raman bacha rahen hai,iska matlab Raman ki koi galti nahi thi,balki kisi aur ki galti woh apne sar le kar baithe hai,but kaun.she was thinking when his phone got another notification.

She opened it ,it was from toshiji.

She read it,transfer one crore in my account.

She scroll up and read all the chats .toshiji never talk to him,just message him everytime to get money transferred to her account.

Ishita open his other chats and realised that simmi and romi also always message him just for money.

At last she opened the last chat and got shocked seeing the content of it.

She sat on the bed all shocked reading it again and again while her eyes got moist.

Flashback end

Ishita-mujhe pata lagana hoga ki kya hua tha aur kyun raman hamesha kehte hai ki unka mere siva koi nahi,jabki he has a family.maa hai , behan hai,bhai hai,toh phir akele kyun hai raman.i need to find this ,I need to find everything and punish the culprits. Jisne mujhe mere appa chinne,mujhe Raman se alag kiya aur Raman ko itni takleef di,mujhe unn logon ko saza deni hai,they need to be punished.she was saying to herself when she saw him coming while the help was behind with food .

She composed herself and he walked to her smiling.help went keeping the food while Raman sat next to her.

Raman-amma aur miku so rahen hai khana kha kar,tum bhi khana kha kar so jao .u must be tired naa??

Ishita-aap bhi aaram kar lijiyega,aap bhi toh thak gaye honge.

Raman-thaka nahi hoon,bahut khush hoon.jiski itne dino se talash thi,aaj finally woh mujhe mil gaya,tumhara saath.he said taking the plate and serving the food.

Ishita-main le leti hoon apne liye,aap apna khaiye .

Raman-no,main khilaunga.apni pyaari biwi ko main khilaunga.he said smiling feeding her a morsel.

Ishita smiled and said-main kha lungi,Raman.

Raman-main khila raha hoon naa.tum chaho toh mujhe khila sakti hoon.he said sheepishly and then said-agar chaho toh.

Ishita-aur agar main naa chahun toh??

Raman-please naa,can't u do this much for me.he said making a baby pout.

Ishita smiled and said-kaise baby faces bana rahen hai,koi kahega ki aap itne bade business tycoon hai,chote bachche ki tarah behave kar rahen hai.

Raman-coz I am that only ,I don't want to be a businessman with u,tumhare saath bas tumhara pati ban kar rehna chahta hoon.

Ishita smiled softly hearing him and fed him a spoonful of rice.

He smiled and both start feeding each other in between little talk.

After having lunch,he gave her medicine and said-tum rest karo,main abhi aata hoon.saying so he was going when she hold his hand and said-mat jaiye,rahiye mere paas.

Raman look at her and said-tumhe neend aa rahin hongi,shayad tum akele rehna chahti hogi.

Ishita-what if I wanna be with u.

Raman smiled fully and said-as u say.saying so he sat on the bed maintaining distance between them,but she came closer and rested her head on his chest.

He got happy seeing her so near to him and said-ishita.

Ishita-aapko pata hai Raman,jab aapne mujhe propose kiya tha,mujhe kuch pal ke liye vishwas hi nahi hua tha,that it's for real.the Raman Kumar bhalla is proposing me for real.

Raman-tum mujhe jaanti thi??

Ishita-r u kidding me,aapko kaun nahi jaanta hai.everyone knows u.

Raman-phir,kab yakeen hua??

Ishita-jab aapki maa aapka rishta le kar aayi thi.actually yakeen toh tab bhi nahi ho raha tha,I was pinching myself to believe it.phir jab hamari engagement hui,aapne mujhe ring pehnayi ,mujhe bharosha karna pada,that u r mine finally.

Raman-tum khush thi??

Ishita-bahut,aapko paane ka toh kabhi sapna bhi nahi dekha tha.

Raman-kyun,coz I was rich.

Ishita-very rich, multimillionaire.

Raman-tum sirf issliye khush thi ki main bahut rich tha,aur koi kaaran nahi tha.

Ishita-actually at first,I was just happy knowing u r so huge,but dheere dheere jab hum mile,I started liking u.aapka har chota bada gesture ,mujhe aur kareeb laa deta tha aapke.

Raman-tumhe phir bhi lagaa naa,ki maine tumhare saath dhokha kiya.tumne trust kiya naa,that I betrayed u.he said looking at her.

Ishita-i was stunned ,raman.i was shocked beyond words.bata nahi sakti kaisa feel kiya tha uss waqt maine.ek taraf aap the aur ek taraf appa,woh maut ke darwaze par khade ho kar aapko galat keh rahen the.main yakeen karna chahti thi aap par,but nahi kar paayi.aap bhi toh mujhe akela chod kar chale gaye the ,mujhe aapki zarurat thi aur aap chaar din baad aaye the.kahan the aap unn dino mein,I needed u but u were nowhere.she said looking at him expecting an answer when he said-bahut ho gayi baat -cheet,ab so jao.he said closing her eyes while she opened it and start looking at him.

He closed it again and she opened it again.

Raman smiled and said-ishita,stop being a kid.tum bimaar ho ,so jao.

Ishita closed her eyes and Raman thought-i can't tell u ,main kahan tha unn chaar dino mein.

On other hand,ishita thought-i know aap kahan the,but kyun,mujhse sach kyun chupa rahen hai,raman.tell me the truth.she thought while he start patting her and soon she slept.

Raman get up after sometime and went after making her sleep comfortably.

After an hour,Raman came to check on ishita and saw her sitting in the bed.

Raman-yeh itni jaldi uth gayi,he thought and went to her and asked-kya hua,bahut jaldi uth gayi??

Ishita look at him and said-main so rahin thi,when something stuck my mind.toh meri neend khul gayi aur main tabse wahin soch rahin hoon.

Raman-kya??

Ishita-ek baat sach sach batayenge??

Raman-haan pucho??

Ishita-koi aapki jaan ke peeche hai kya??

Raman-matlab??

Ishita-woh room,woh lock kyun tha.kuch der pehle main jab gayi thi store room mein,woh door easily khul raha tha,bandh ho raha tha.phir aap ander lock kaise hue ??

Raman-mujhe nahi pata,ek baat mere mann mein bhi hai,main puchun??

Ishita-haan.

Raman-tum wahan sirf mujhe dhoondhne aayi thi??

Ishita-aap sirf nahi hai,raman.aap woh hai jiske liye main kabhi bhi ,kahin bhi jaa sakti hoon .aur haan main aapko dhoondhte hue hi gayi thi,kyunki mujhe pata tha ki aap mujhe liye bina akele building se baahar nahi jaa sakte,and if u r not looking for me,it means u r in some kind of trouble.thats why I went to find u.she said looking at him making him smile .

Ishita -has kya rahen hai,yahin sach hai,ki agar aap mujhe nahi dhoondh rahen toh iska matlab aap kisi problem mein hai,kyunki aap mujhe akela chod kar nahi jaa sakte.

Raman-samjhne lagi ho mujhe.

Ishita-bahut waqt lag gaya,but ab wakai samjhne lagi hoon aapko.aur agar nahi soch paa rahen ,yaa pata lagaa paa rahen.toh mujhe hi pata lagana padega ki woh room kaise lock hua tha,she said and he just look at her thinking what she is going to do next.

That's all for now,enjoy.

ishrarudi06 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Awesome update 

Toshi r very mean 

Loved their moments 

Can't wait for next part 

Plz continue soon 

Divyalingaraju thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

A very awesome update please update next part soon to know what will Ishita do now to find the truth 

jaya1867 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Awesome update

Loved it

Update soon

Sukhvi thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Amazing update dear... 

Finally ishita accepted raman... 

cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Fabulous update di

Its a new beginning for their relationship πŸ˜πŸ˜

Raman was so happy having his ishita with himπŸ’•πŸ’•

Ishita is all ready to solve the mystery πŸ§πŸ§

She will definitely make him speak up the truth πŸ˜‰πŸ˜‰

Loved how she told his importance in her life❀️❀️❀️

Lets see how ishita will find out about natasha’s plan

Ty 4 d pm too di

Kavya_P thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3

Awesome chappy Di 

Steps towards truth 

Update soon Di 

Thanks for Pm Di 

Rayaland thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Very beautiful n sweet n cute part loved it n pls update soon now I want IshRa to be always together now one Raman family should interfere between them as now its their time to live together n pls update soon

aymin thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Awesome fab fantastic chap 

Too good finally she understood him after reading the messages from mihir 

But now she doesn't know full truth 

Please cont soon