Originally posted by: Apsana14
Ohh yes I was actually thinking of funny thing so this was out of my mind😆
Kash ese hi hath pakdke lejaye usse tara bai k samne😆
😆
Waise hi lekar jayega
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Apsana14
Ohh yes I was actually thinking of funny thing so this was out of my mind😆
Kash ese hi hath pakdke lejaye usse tara bai k samne😆
😆
Waise hi lekar jayega
Kuch raho balike😆😆
Kuch nhi Khush yaar 😆
Originally posted by: Patibabu
Ani's hair in the second pic, god 🤣🤣
In first picture it's Aniruddh Roy Choudhury.. but in 2nd pic it seems he's Dhinchak Aniruddh..🤣🤣
They are hand in hand..
Arrey mere mobile keypad torture kar raha hai mujhe subah se auto correction se... 🤣Originally posted by: Prit_007
Kuch nhi Khush yaar 😆
Originally posted by: Prit_007
But Dashami ke din to visarjan hota hai yaar Durgaa ka nah
True 🤣🤣2 mahine v ho sakte hai 🤣
Maybe because unka 1 week aur hamara 1 week same hone ka koi chance nhi 😆
I think they will wrap up this track by 25 October. Because this year Dushera is on 25 October.
I hope they don't drag it beyond Dushera.
itne handsome bande ka koi achha picture nehi mila colors ko.
iss blue sherwani mai hi aisa tera mera picture lagaya anirudh ka 🤪
😆
Unko laga honga second pic par koi dhyan nahi denga🤣
Originally posted by: Prit_007
But Dashami ke din to visarjan hota hai yaar Durgaa ka nah
True 🤣🤣2 mahine v ho sakte hai 🤣
Maybe because unka 1 week aur hamara 1 week same hone ka koi chance nhi 😆
Last day to bon sasural hongi apne pati aur parivaar ke saath... Lekin yeh din kab aayega😆
Kash esa ho
RC mansion me v ese hi entry marega to Mini aur binoy ka kya haal hoga😆
🤣🤣
PK: Humko hamari remotwa chaiye..
Ani: Humko hamari jooru chaiye..
😆😆
Aayega zarur aayega... Thoda sabr karo... Rukh jao sab.. Sabr ka phal meetha hota hai beheno.. 😆Originally posted by: listmist
Last day to bon sasural hongi apne pati aur parivaar ke saath... Lekin yeh din kab aayega😆