We all do that here 😆
Jasmin ko rone ka reason mil gaya wapas 😂😂😂😂
Pavitra-jaan also crying..
Pavitra- mai toh nahi jaugi (Eijaz bacha lo isse) 😆😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
We all do that here 😆
Jasmin ko rone ka reason mil gaya wapas 😂😂😂😂
Pavitra-jaan also crying..
Pavitra- mai toh nahi jaugi (Eijaz bacha lo isse) 😆😆
Jaan is crying. She left because of his vote, aab aansun bahaa raha hai. Nautanki. 😆 Nominate hi kyun kiya phir.
Originally posted by: love_never_dies
BB says to all Freshers for this scene palatne waale decision Keliye. BB wanted to tell you in your own words " nothing personal" 😆
Kya scene palta waise? Seniors ko unlimited and unnecessary powers? Pata tha. Sara ka out hona? Woh bhi pata tha 😆
Shukla Maha gyani bana ghoom Raha 😂
Eijaz abhi Jaan ki lagane ki planning me... 😆
😆 lol khud to nomination ma layaOriginally posted by: Armu4eva
Jaan.... abhi DQ banke ansue baha raha..
Why is everyone crying so much. Ek hafta hi toh hua tha saath rehkar? 😕
Ek hafte mai connections bhi bann gaye kya? Apne aap ko kab sambhala?
Shehzaad ki love strory start hone se pehle hi full stop hogayi. Mujhe toh Nishant, Shehzaad aur Sara ka love triangle dikh raha tha future mai.
Rubina ke hair band bow ko dekh ke aarti ka minnie mouse band yaad aane lagta hai😒
Originally posted by: Armu4eva
Eijaz abhi Jaan ki lagane ki planning me... 😆
Nikki ka support hai jaan ko 😆
rukhi mausi ke yaad ajati ha 😆Originally posted by: Chingaari
Rubina ke hair band bow ko dekh ke aarti ka minnie mouse band yaad aane lagta hai😒