Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: --Lalz--
Haan haina par DM mein hota hai
Muje nahi pata I'm silent reader there like pravisht babu😆
Originally posted by: blackhole
they might choose the later one😆
Any which way , I will me more happier 😆
Han I know, main konsa Pravi Ki baat kar rahi hnu 🤪 😆Originally posted by: --Lalz--
I'm talking about aura's parents arpi..!
They are cool about people shipping them together.
But agree with all you said ❤️
Jaa rahe dekhne tumlog boht fast hooo
Originally posted by: --Lalz--
Ash ❤️
Thank you yaar 🤗
Haina project wali headache bhi
Par bak bak toh karenge 🤪
Woh kabse hai? 😆
Haan sab jagah jaoo tumlog .....Mount everest chalke sab Rudhita ka jhanda bhi fera hi dete hai hum sab🤣
Why not 🤣
Meine dekha, yaar kya editing ki thi...🤣
Originally posted by: --Lalz--
Tu chup 🤣
Dekhlo teri bidu pe na aajaye🤣 what if the rules says no name-calling including bidu 🤣

binoy baby krnge aur kyaa🥺
Kaha hai vm?? 🤣