kyuki order tujhe karni hai...Originally posted by: Sitara77
Toh mujhe keu batta rahi hai...
Party teri taraf se chahiye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
kyuki order tujhe karni hai...Originally posted by: Sitara77
Toh mujhe keu batta rahi hai...
Party teri taraf se chahiye
Originally posted by: Manisha_IF
Aaj sabit ho gaya ki vansh ke dil ke sabse karib uski biwi hai
Haan ji ☺️
pati ko ye sari batein karna aaya kaise ?Haan ji ☺️
Pahele to GF rakhi nahi kabhi
Originally posted by: Manisha_IF
pati ko ye sari batein karna aaya kaise ?
Pahele to GF rakhi nahi kabhi
Jab patni irresistible ho to aa jati he ese baate mind me naturally ☺️
Originally posted by: Manisha_IF
pati ko ye sari batein karna aaya kaise ?
Pahele to GF rakhi nahi kabhi
He would have read our comments in IF and learned it 😆
Originally posted by: annie2248
M to yahin hu
Fir bhag gayi tu 🤔
ohhhh...Jab patni irresistible ho to aa jati he ese baate mind me naturally ☺️
Aaj to maine bahot kaam kiya...aa hi na pai yaha
Haa...aesa ho sakta haiHe would have read our comments in IF and learned it 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Aaj to maine bahot kaam kiya...aa hi na pai yaha
Mene bhi uff