Originally posted by: Moviesfannn
I just realised since Vansh will be in a coma.
I hope we get Riddu giving Vansh a sponge bath etc.
Kal ke liye ek topic mil gaya🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Moviesfannn
I just realised since Vansh will be in a coma.
I hope we get Riddu giving Vansh a sponge bath etc.
Kal ke liye ek topic mil gaya🤣
Originally posted by: annie2248
Toh ye tumhare kaam the😆
Hum subah se mahaan aatma ko dhund rhe h🤣
(I don't know your name by the way)
Unka naam and tumhara username same hai 🤣
Originally posted by: annie2248
Vo tharki hota hai🤣
🤣
horror se jaada comedy tha🤣Yaad mat dila horror SR 🤣
Originally posted by: annie2248
Macchardani Asfia?🤣
Mene bola tha usse accha bed k Lacey certain pehna do🤣
Originally posted by: Gaurirane366
Darshi KP likha.?
Kaam chal raha hai.. tum tab tak dusra instant Kp likha woh padh lo..😆
Originally posted by: annie2248
Full dress k upar towel kyu pehnega wo🤣
Maine towel pehenne nahi kaha. 🤔
Aise towel udane ko kaha jab vansh bahar rahega. 😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Kal ke liye ek topic mil gaya🤣
Behosh pati ko sponge bath 🤣
Behen ye kidhar ja raha he ab 🤣
telepathy me samaj jao🤣
Good night girls 🤗
See you all tomorrow