Hi Asfia
@bold - Ha woh toh hai❤️
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi Asfia
@bold - Ha woh toh hai❤️
ek aur add kar😆
Guyss vansh AT loi post karo mujhe dikhi nai AT
Originally posted by: kuhelidebbarma
Aare chill...love realization ke liye separation zaruri hai
I know
I said the same to her😆
Arey main AT mein ghum rahi thi and dekha AT khatam n hu beghar ho gaye..😆
Originally posted by: Aromaticglitter
Guyss vansh AT loi post karo mujhe dikhi nai AT
Kar diya. MF check karlo
Yeh bahut jald sach hone wala hai lagta hai 😭
Originally posted by: Gaurirane366
ek aur add kar😆
Nahi🤣
Already YHC, IMMJ2, EDKV2, Almost sufal sampoorna baghtana tarambal udte
ajun nako🤣
ani 8:30 PM la TV var Barrister Babu kinva YJHJK baghte
Originally posted by: dusk2dawn
Arey main AT mein ghum rahi thi and dekha AT khatam n hu beghar ho gaye..😆
🤣
Vo bhi sirf ek proposal scene se