Originally posted by: annie2248
Order krke direct bhijwayenge🤣
Wahi to order kon dega 🤣🙈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: annie2248
Order krke direct bhijwayenge🤣
Wahi to order kon dega 🤣🙈
🤣chup karo sabOriginally posted by: AppleOfEye
Wo cake chupke bhejna padega
Kisike hath lag gaya to kaand ho jayega🤣
ok.kaise laga promo?
Suyi atak gayi he iski🤣
😏
Originally posted by: annie2248
Aur jo banayega vo?🤣
🤣Hum jiji se zyada famous ho jayege 🤣
Originally posted by: Gaurirane366
ok.kaise laga promo?
Meko samajh nahi aaya kuch bhi
Chotu sa promo tha..
Pyaar ke dehleez hogi paar ya aisa kuch VO tha usme.. let's see 😵
Originally posted by: Manisha_IF
🤣chup karo sab
Kaand karne me lagi he 🤣Kar k dam legi sabki sab 🤣
areeee...tu dekh ekta ne rakha haiOriginally posted by: Gaurirane366
ok.kaise laga promo?
Bandini jaisi vibes aa rahi.
https://www.instagram.com/p/CF45AXKgFIP/?igshid=wl51h8juqyou
Banwane kon jayega neha 🤣
Jisko cake khane ki sab se jaldi hai oh jayega...