Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Haa! Also that manjulika wali earrings bhi, jo Uma ki thi woh bhi lamba tha
Manjulika wale earrings... Uff..
Meko dard hone laga kaan mei usko dekh ke 😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Haa! Also that manjulika wali earrings bhi, jo Uma ki thi woh bhi lamba tha
Manjulika wale earrings... Uff..
Meko dard hone laga kaan mei usko dekh ke 😵
Originally posted by: merryyura
Manjulika wale earrings... Uff..
Meko dard hone laga kaan mei usko dekh ke 😵
Mujhe bhi
Helly achi lagti hai earrings me, iska matlab ye nahi ki aise hi earrings dete rahenge
Yr shivani sunegi bhi nai
Its paining and she cant even wear properly she is still laughing
Bachi
Shes back in garden area
Rags mode one ... or AP n K ka kuch naya plan hain🤔
Originally posted by: Aromaticglitter
Yr shivani sunegi bhi nai
Its paining and she cant even wear properly she is still laughing
Bachi
Woh earring kam chandelier zyada lag raha hai
Originally posted by: arryline
Woh earring kam chandelier zyada lag raha hai
🤣
Kitne bade jhumkhe pahenaye phir se helly ko
Originally posted by: HeytzMaaneet
Shes back in garden area
Rags mode one ... or AP n K ka kuch naya plan hain🤔
Are hope so ragini tum aao
jaldi jaldi post kar...