Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
Ek khoon bete ne kiya, pata nahin kitne iski ma ne.....😡Originally posted by: DeepThought47
Jo bolo aaj pure episode me Ridhu jo AP k peeche ghumi h....😂 Bhaisaab AP ko khauf rehna v chahiye....Waise v ye AP ka plan humesa phuski hi hota h.....🤣
Ridz sab ke raaz bahar layegi......
Originally posted by: BrienneOfTarth
Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
I hope omg 🤣
Abnormal things
Abnormal 😆
Waise Ridz lo lifelong loyalty bhi chahiye thi....woh bharpur milegi agae sab theek jaye toh