Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
Ek khoon bete ne kiya, pata nahin kitne iski ma ne.....😡Originally posted by: DeepThought47
Jo bolo aaj pure episode me Ridhu jo AP k peeche ghumi h....😂 Bhaisaab AP ko khauf rehna v chahiye....Waise v ye AP ka plan humesa phuski hi hota h.....🤣
Ridz sab ke raaz bahar layegi......
Originally posted by: BrienneOfTarth
Sejal wala post tumhara samajh gayi finally....i hope Sejal Ridz ko tease kare ke usko sab khatarnak bande kyun milte hai...no normal boy for Riddhima 🤣
I hope omg 🤣
Abnormal things
Abnormal 😆
Waise Ridz lo lifelong loyalty bhi chahiye thi....woh bharpur milegi agae sab theek jaye toh