Mujhe thoda thoda aata hai predictions karne🤣
Bohoth kuch pada hai, books bhi hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mujhe thoda thoda aata hai predictions karne🤣
Bohoth kuch pada hai, books bhi hai🤣
Nazre lips per ☺️
Originally posted by: annie2248
Usko us psycho ko khane de, I hate pineapple cake😆
Dark chocolate khayegi...
Muje samj ni aata he ye but birthdate se pata chalta hena ?
Moon sign is your main rashi jo kundali mein hoti hai
And sun sign is from only date of birth.
are me kahi aur busy ho gai thi
Oohhh ok mine is 17 June time to mom ko pata hoga muje yaad nahi 🤣
Achaa😆
Time is very important😆
Medicine ka effect 😆
😭😭😭
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Mujhe thoda thoda aata hai predictions karne🤣
Bohoth kuch pada hai, books bhi hai🤣
Thik he fir muje kuch predictions kar dena tu 🤣Me try karu zara 🤣
tuje bhi padhna hai...jyada sati savitri mat ban
Originally posted by: Manisha_IF
wo khud kamar ko chhute chhute pahenayega kamar bandh
definitely☺️