thanks eeshu...Originally posted by: merryyura
Abhinaya pehle promote hogi phir tu..
Next Tuesday/monday tak tu shayad promote ho jaye...
Tune kya mast DP rakha hai but mujhe dikha hi nahi 😭
4 din lagege abhi promotion me
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
thanks eeshu...Originally posted by: merryyura
Abhinaya pehle promote hogi phir tu..
Next Tuesday/monday tak tu shayad promote ho jaye...
Tune kya mast DP rakha hai but mujhe dikha hi nahi 😭
4 din lagege abhi promotion me
Originally posted by: annie2248
Tujhe time bhi pata hai?😲😆
ITV me 1 saal bad hota he 😆
🤣Neha rehem kar 🤣
me jab bhi bolti hu sabko AT me chalo to aane hi nahi dete sab...mujhe pakadke rakhe hai kahi aur
Mere bina sab fun kartehe 😭
Neha batta dengi Kya hua...
Kabz bhi! wow! Aryan pati aur Kabz kya? 🤣
Uska apna🤣
Muje bhi 😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Yup & also time is very important, warna puri kundali galat hogi, predictions galat hoga🤣
Sahi boli
Bahut interest hai kundali me 🤣
Any raaz
tani tum khud kuch 18+ likh do...mazaa aayega