Originally posted by: Gaurirane366
don't worry sat tak phir se aatma body mein aa jaayege.. .😆
Haan aur Sunday phir se choomantar 😆
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: Gaurirane366
don't worry sat tak phir se aatma body mein aa jaayege.. .😆
Haan aur Sunday phir se choomantar 😆
I hope every cast and crew member will be fine.
ha😆
Ye routine chalu he rahega.. 😆
I hope every cast and crew member will be fine.
Let's hope for the best.. please bhagwan ji sab ka test negative ho..🙏
Yess, bas sharad time time pe fuel deta rahe😆
ha...😆
God...hope all r safe 🤞
Bohat buri tarah se
Originally posted by: Gaurirane366
don't worry sat tak phir se aatma body mein aa jaayege.. .😆
I m moving my body like twing twing, like main hu hi nahi iss dunia ki..
Ab baba se maar paregi
Nahi toh charge khatam ho jaiga mera. But yeh jo fuel de raha hai usse battery jyada hi excited hote ja raha hai