Originally posted by: blackhole
I know... But stilll... Kuch illogical track hi dikha de.... Inke paas toh bharmaar hai illogic ki
Hope💔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: blackhole
I know... But stilll... Kuch illogical track hi dikha de.... Inke paas toh bharmaar hai illogic ki
Hope💔
for now ji(assumed dulhan)😆Originally posted by: --Lalz--
Kabhi nahi 🤣
😆
If it's engagement , why is mini dressed up for marriage? She can wear choli or gown too
So kuch toh gadbad hai 🤪
kahin ye engagement scene bhi Mini ka figment of imagination toh nahi🤣🤣
Originally posted by: blackhole
more like joote maarne ki🤣
Yes 😈😡
Originally posted by: blackhole
kahin ye engagement scene bhi Mini ka figment of imagination toh nahi🤣🤣
Ditto, I was coming to say this 🤣
She is imagining again 🤣
Originally posted by: blackhole
kahin ye engagement scene bhi Mini ka figment of imagination toh nahi🤣🤣
Kash aisa ho🤣