baratiyoo and ghratiyooo ghr pe puja nhi karni yha aao sab 🤣abhi nand kishorOriginally posted by: ssttuuttii
I was going to ask the same... lagta hai Puja paath ka naam sunke sab bhaag gaye hai 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
baratiyoo and ghratiyooo ghr pe puja nhi karni yha aao sab 🤣abhi nand kishorOriginally posted by: ssttuuttii
I was going to ask the same... lagta hai Puja paath ka naam sunke sab bhaag gaye hai 😆
Originally posted by: bubulswt
hai ree nand kishor kis ki itni himmat jo hamse hamara haar chine
hum but smjhdar hai nand kishor
Aaj Kal kisika bharosha nhi 🤣
Just take care free advice😆
Originally posted by: bubulswt
baratiyoo and ghratiyooo ghr pe puja nhi karni yha aao sab 🤣abhi nand kishor
Yeah abhi itna ready hue h Pooja k liye Ghar or nhi karege abhi koi pooja😉
Originally posted by: Arshisarunfan
I am here 😃👍🏼
But accha nand kishor puja ke nam pe koi bhagega nhi nand kishorMe too here!! 🙋♀️
I am also ready for the puja!! 😊
Sbke liye hamri chappal or NK babua kafi hai nand kishor 🤣
ee kaa ladki wale hoke late nand kishor 😆Originally posted by: DuskyDaisy
I am also ready for the puja!! 😊
Originally posted by: bubulswt
ee kaa ladki wale hoke late nand kishor 😆
nahi nahin ham aachuke the, sirf devimaiya ke dhyan kar rahe the is liye hi hello bol nahi paye 😉
aeee Khushi kuch sikho is se nand kishor hamesha late krti haisanka devi 🤣Originally posted by: DuskyDaisy
nahi nahin ham aachuke the, sirf devimaiya ke dhyan kar rahe the is liye hi hello bol nahi paye 😉
Its time for the Aarti
Devi Maiyya

Aarti ki thaal

Diya

Flowers

A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
Hi I am looking for a Arshi fic where Arva and Khushi are from same school. I think Khushi is his junior. Aman is Khushi’s cousin. He is a...
Disclaimer : All images and writing belong to Mysticaldivine. Do not use without permission... 12 Years of Teri Meri Kahani 💕 Does she know I...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
Do like, share and subscribe !!! https://youtu.be/Le3J7G2IoPU
402