Originally posted by: Tejaswini240896
Matlab vishal ka kuch toh hai....me kuch samjhi nhi tum kya bolna chahti ho
Uske single episode ki trp jyada aayi hai kya
Kyunki whole me rangu kabir de raha
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Tejaswini240896
Matlab vishal ka kuch toh hai....me kuch samjhi nhi tum kya bolna chahti ho
Uske single episode ki trp jyada aayi hai kya
Kyunki whole me rangu kabir de raha
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Kabz k grey side ka bhi trp mein fayda
Kabir fans ko khush rakhega rangu ab
K hi toh RiAnsh ko paas la raha so uska hona toh important hai 🤣
Vansh can only change for Ridz not anyone else
Agreed!
K hi toh RiAnsh ko paas la raha so uska hona toh important hai 🤣
Captain hai riansh ship ka
Pic to die for! The change in dynamics 😍
ga..🤗Originally posted by: HeytzMaaneet
Good afternoon🤗
Originally posted by Tejaswini240896
I hope trp thoda fluctuate ho jaye...warna kabir hi kabir milega...aur vansh ka character buri tarah se butcher hoga...😫
This trp is for RIANSH their relation progression😳
K ka full fledged role yeh week se zyaada hain
uski trp next week aayega
Originally posted by: MagpieArshu
Uske single episode ki trp jyada aayi hai kya
Kyunki whole me rangu kabir de raha
Writer refused to share day by day trp ..he said he doesnot want fandom wars...🙄