thank god for that...but thank god,IPL starts at 7:30pm
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
thank god for that...but thank god,IPL starts at 7:30pm
Originally posted by: annie2248
You guys are🤣
Aj usne kam bawal kiya hai jo ab ye bhi chahiye tum logo ko?🤣
Neha socho keya hoga AT ka ye hua to...🤣
Originally posted by: Tejaswini240896
I hope trp thoda fluctuate ho jaye...warna kabir hi kabir milega...aur vansh ka character buri tarah se butcher hoga...😫
Haan
Gire trp yr
Kabz k grey side ka bhi trp mein fayda
Kabir fans ko khush rakhega rangu ab
Originally posted by: merryyura
Koi samjhayega iss trp ke baad ab rangu ka next step kya ho sakta hai? 🤔
Meko aisa dhak dhak ho rha ..😂🤣🤣
Originally posted by: arryline
Riansh craze
💃
I hope #RiAnsh ke chakkar mein they don't lose vansh as a character
aur kya extension milega...Originally posted by: merryyura
Koi samjhayega iss trp ke baad ab rangu ka next step kya ho sakta hai? 🤔
Ab sab kuch writers par depend karata hai ki woh iss trp ko maintain kare and aache twist lakar increase kare... .
https://twitter.com/ShashwatRaiG/status/1309018346713690112?s=20
Me har bar epsiode ke liye song rakhti hu wo yaha trp ke liye rakha gaya...
Ye song❤️