Ji huzor🤣Sab thak gayi the panic karke 🤣Or nisha ko bhaga diya aaj kuch nahi milega ye bol k
mere dimag mei achanak painting ka junoon sawar tha..wo karte karte kab 12 am paar hogaya pata bhi nai chala🤪🤪
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Ji huzor🤣Sab thak gayi the panic karke 🤣Or nisha ko bhaga diya aaj kuch nahi milega ye bol k
mere dimag mei achanak painting ka junoon sawar tha..wo karte karte kab 12 am paar hogaya pata bhi nai chala🤪🤪
Originally posted by: ..NadiaZ..
it will be fun to see his plan backfire...he is making trap after trap bcoz none is working the way he want it😜
Baal nikal dega apne 🤣Fir takla chupane k liye devraj ki wig lagayega or kya
Originally posted by: Gaurirane366
Good night everyone🤗
Good night 🤗
Maine yehi bola aage,, ridz might giving clarification or justification n Vansh must be telling her its not your fault Ridz I trust you on this..😆
🤣Baal nikal dega apne 🤣Fir takla chupane k liye devraj ki wig lagayega or kya
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 abhi jab main apne suitcase ko dekhungi ya kholungi toh mujhe yeh scene yaad aayega...🤣
Cz I have 6 of these kinda big international travel wala suitcase..🤣🤣
main bhi ab se suitcase dhyan se kholungi..though i wont fit in my suitcase still🤣🤣🤣
Wo to hai 🤣Rahul ne bola couple shoot karege 🤣Helly bol rahi thi
Baal nikal dega apne 🤣Fir takla chupane k liye devraj ki wig lagayega or kya
Omg🤣
Originally posted by: ..NadiaZ..
Wah wah kya raaz hai👌👌😜
Tumhe pata he to chup raho bacchi 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Maine yehi bola aage,, ridz might giving clarification or justification n Vansh must be telling her its not your fault Ridz I trust you on this..😆
😆
humare khayalaat kitne milte jhulte hai 🤗