Originally posted by: X5XLYK5LFZKM5FUR
kitne baje aaya tha TV pe
9:15 ke aas paas. Idk..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: X5XLYK5LFZKM5FUR
kitne baje aaya tha TV pe
9:15 ke aas paas. Idk..
kya sach kya jhoot...Originally posted by: merryyura
Ab sachi wala promo aaya hai 🤣
Jise dekhke tu hse wahi mere liye sach
Originally posted by: Gaurirane366
arshu ne MF mein dala hai... Abhi abhi yaha hai..
Ok thanks😊
I hope rahul is ok
Originally posted by: HeytzMaaneet
sad people r not understanding the seriousness still🤔
Kya jaroorat thi itne badi birthday party krne ki nia madam ko
Pehli baar birthday mna rahi thi kya🤦
okkkkk...me dekhkar aati huOriginally posted by: merryyura
9:15 ke aas paas. Idk..
Waah waah 🤣
nahi banega.. Par ye track natak/trap hai ye easily pata chal raha hai iss prob hai...Originally posted by: MagpieArshu
Are yr chill maaro nai banega RK
But still I will wait and see...
Originally posted by: itsRitzi
Haan he was missing from insta too lets see hope he's negative.. And hope he remains careful as his bday is coming firse party na karta fire 😆
For insta miss I thought something else, which I can’t say here. But this 🤦♀️
Yeh bhi nahin chahiye mujhe🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Kya jaroorat thi itne badi birthday party krne ki nia madam ko
Pehli baar birthday mna rahi thi kya🤦
Thank God SJ nai gayi qh2 shoot hai webseries me outer jyada hota hai
I feel he is also fine