Originally posted by: annie2248
Riddhima k phone pe aangre ke liye mail kyu aayega? Usmein saaf saaf "to aangre" likha tha😆
Angre ka phone hoga wo. Vansh ke bharose chod ke gaya hoga. Riddhima ne DRS dekh ke utha liya hoga padhne ke liye
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: annie2248
Riddhima k phone pe aangre ke liye mail kyu aayega? Usmein saaf saaf "to aangre" likha tha😆
Angre ka phone hoga wo. Vansh ke bharose chod ke gaya hoga. Riddhima ne DRS dekh ke utha liya hoga padhne ke liye
Originally posted by: Manisha_IF
sabse pahele dulhe ko dekha...phir dulhe ke bhai ko dekha phir bhai ke haath me payal ko dekha...phir dulhe ke bhai ki biwi ko dekha🤣
Itna sab dekha ek pic me🤣
Waah Mani😆
Record bana dala aj toh🤣
Originally posted by: Sitara77
Jaldi episode De do voot mujhe janna hai phone anger ka tha ya nehi...
Nahi dega aaj episode
Suspense mein marne mein maja aata hai isko
Originally posted by: MagpieArshu
Imagine riddhima k phone p message and riddhima investigated n vansh ko pata nai 🤣
I'm telling u Ridz knows about Kabir
she is just digging deep to get to the roots
Originally posted by: ilovedamon
Payal ke ghoongro ko agar cellotape se cover karde tight se toh awaaz nahi hoga
Main to Payel ki ghoonhro tor Di...🤣
ab hawa me udana hai isko🤣pati kaise bachayega
Originally posted by: HeytzMaaneet
I'm telling u Ridz knows about Kabir
she is just digging deep to get to the roots
Ho sakta hai...
Originally posted by: Manisha_IF
ab hawa me udana hai isko🤣pati kaise bachayega
Niche khade rahenge catch karne ke liye 🤣
Thank you🤣
Originally posted by: Sitara77
Ye Kya ho raha hai...
naya song likh rahe hain Mani aur ginni😆