I hope both do the same.
Lekin I also hope final nakhre bachhi dikhaye...aur patidev aake usse manaye...
Kya hogaya? Dono mein misunderstanding start?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I hope both do the same.
Lekin I also hope final nakhre bachhi dikhaye...aur patidev aake usse manaye...
Kya hogaya? Dono mein misunderstanding start?
Nai specualationnof future track
They look good together 😂
I think thriller shows ko pehle poora shoot krke (like movies) fir telecast karo so that channel interference khtm ho
Trp ka jhol hi na ho
Writer apne vision k hisab se explore kare cheezon ko
Kuch galat bola kya?🤔
sahi bola...aisa hi hona chahiye..😅
https://twitter.com/ShashwatRaiG/status/1298443673248522240?s=19
When uma track came
And riddhu went manjulika mode
True
I won't mind if they end up together😆 leaving Riddhima
Originally posted by: Gurikaur_ginni
I think thriller shows ko pehle poora shoot krke (like movies) fir telecast karo so that channel interference khtm ho
Trp ka jhol hi na ho
Writer apne vision k hisab se explore kare cheezon ko
Isiliye kaafi ph hotstar voot use kar re
Ek toh jaan bachau..upar se manau...vansh ko kuch kaam dhanda nhi kya..🤣