Oh.. lady of the house
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Oh.. lady of the house
aacha hai😆Originally posted by: Manisha_IF
le dubega
Usse dekh nahi raha hai eyelocks mein sirf vansh ne ridz bhi lost hote hai... 😆
vansh aur uske one liners. Gusse me bhi apna swag nahi bhulta😆Originally posted by: merryyura
Password protected you see 😆
Okkkk......Khidkitodd😆Wese tum aap kyu bol rahi ho 🤣Mat bolo yaar
Muje kabir ka dialogue yaad aa gaya bhot ho gayi nawabo ki language pehle aap phele aap
Usko yaad mat karo...kuch achcha khel nahi raha wo...🤣
abhi dekh rahe hua... 🤗
I told u SR k kapde the ye 🤣
Originally posted by: merryyura
Oh.. lady of the house
Queen of the house
fisal na humare dulhe ke khoon me nahi dulhe ki saali sahiba🤣Koi baat nahi hamari dulhan Ko dekhkar fauran fisal jaayega🤣
Queen of the house
Bilkul
ITV ki progress dekhi? Chamkili se chamkila tak ka safar 🤣
Saree bana kurta🤣🤣