Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe aaj achcha lag raha vansh...bas kurta thoda kam chamkila chahiye tha
Biwi ke aankho mei chik chik
Pati ke badan pe chik chik
iss mei bhi matching matching. RiAnsh ek dusre se match kiye bina reh nahi sakte🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe aaj achcha lag raha vansh...bas kurta thoda kam chamkila chahiye tha
Biwi ke aankho mei chik chik
Pati ke badan pe chik chik
iss mei bhi matching matching. RiAnsh ek dusre se match kiye bina reh nahi sakte🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe aaj achcha lag raha vansh...bas kurta thoda kam chamkila chahiye tha
Shivani ki kalakari
This show is moving very fast.
They could have slowed down a little...
In 2 months, Hero-Heroine ki shaadi bhi ho gayi...woh bhi forced wali...pyaar bhi ho gaya...ab toh fake bachhe bhi aane wale the...bas Ishani ne bacha liya.
I dont want them to drag things like Ekta Kapoor, but in some things they needed to slow down.
Ek ladki ko goli lagi hain...aur woh ek hafte ke ander designer sari aur jewellery pehenkar kitchen mein sabzi kaat rahi hain...yeh thoda zyada ho gaya...
Yeh ITV hain. Koi bhi deathbed se wapas aake kam kar sakti hain 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe aaj achcha lag raha vansh...bas kurta thoda kam chamkila chahiye tha
Muje toh SRK lag raha hai😆
Originally posted by: merryyura
Sahi kaha. 😵
Chamikila to hai upper se transparanecy Dekhi
Saree bana kurta 🤣
Biwi ke aankho mei chik chik
Pati ke badan pe chik chik
iss mei bhi matching matching. RiAnsh ek dusre se match kiye bina reh nahi sakte🤣
Matching matching khel chalu hain inka isme bhi 🤣
le dubegaOriginally posted by: Gaurirane366
K ka overconfident.... 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiiii...kaisi hai aap...?
Shaadi ki tyaariaan kaisi chal rahi hain?🤣
The chandelier was falling soo slowly that aisa laga jaise wo khud wait kar raha ho Vansh ayega aur mujhe pakdega🤪🤣
Sach mein mujhe gul ka show lag raha hein. 🤣