What did Vansh say about Riddhima in precap, can someone pls tel me?
I think I heard...gusse main muh thik se dhulwaya bhi nahi...
Is that what he said?
Gusse me mein uska muh bhi nai dulwa paaya dhang se
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
What did Vansh say about Riddhima in precap, can someone pls tel me?
I think I heard...gusse main muh thik se dhulwaya bhi nahi...
Is that what he said?
Gusse me mein uska muh bhi nai dulwa paaya dhang se
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mai Mayura n Riddhima ka scene skip karne wali thi
But jab dialogues sune
Oh bhaisaab
Dimag hil gaya
Riddhu grey side on the way
Poore episode mein wahi toh tha jo dhang ka tha
Baaki toh filler tha
Really?
What did she say? Maine toh poora skip kar diya...
Originally posted by: merryyura
Thank God koi naya function nahi hai 😵
🤣
Sahi me warna party party n sardard
dulha dulhan ka koi bts aaya hai ab tak ?Originally posted by: Gurikaur_ginni
Iss scene tak toh biwi ban gayi hogi
Uska muh kyun dhulwayega Vansh? 😆 Riddhima kya apna face khud nahi dho sakti?
She said dont love blindly everyone has shade find reality
Andha pyar mat Krna n all
Aisa laga jaise apne aur kava k baat kar rahi ho
andha pyaar mat karna🤣
dulhan bhag gai to🤣