Originally posted by: Manisha_IF
Haa...boss ki bahen se shadi ho rahi hai isliye khush hoga🤣
Mein Angrish dance dekhna chahti hoon. 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Manisha_IF
Haa...boss ki bahen se shadi ho rahi hai isliye khush hoga🤣
Mein Angrish dance dekhna chahti hoon. 😆
sadiyo se dhandha chala rahe hai ye logYe itv hai arshu bitiya😆
sadiyoon se viewers ko bewkoof banaye aa rahe hai ye log🤪🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Dil pe ye goli chali naino ki bandook se
Riddhima ke nazro ka teer seedha vansh ke dil pe lagegi
Ankiyon se goli mare 😎🤣
Ye itv hai arshu bitiya😆
sadiyoon se viewers ko bewkoof banaye aa rahe hai ye log🤪🤣
🥺 🥺
I am also missing sweetheart from him😭
Originally posted by: Manisha_IF
Dil pe ye goli chali naino ki bandook se
Behan kya ye sach hai ki angrish ki marriage ho Rahi hai
Originally posted by: rachufan
I am also missing sweetheart from him😭
Main bhi 😭
No we are just saying. Agar hua to bohot accha. 😆