Yaar nahi pata?😆 Humne Luvlock ko jane diya kyuki Razarth nahi ho sakta, fir woh maan gaya, fir Lavy ne kaha Buddha chorke young dekho, hum logone Anirudh ko suggest kiya, Lavy ne humlogon ka aatyachar se bachne ke liye Ha kehdi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaar nahi pata?😆 Humne Luvlock ko jane diya kyuki Razarth nahi ho sakta, fir woh maan gaya, fir Lavy ne kaha Buddha chorke young dekho, hum logone Anirudh ko suggest kiya, Lavy ne humlogon ka aatyachar se bachne ke liye Ha kehdi🤣
Originally posted by: Bacillusbadius
Ha
Zee ke paas wahi ek hai
Rangu ki 5 fingers in ghee
CS, BB, Shakti, N5, IMMJ2, Pinjra
Ye 3 mujhe pata the...baaki ke bhi😲😲😲
Originally posted by: Pranushka_723
You slayed it Bucky🤣🤣🤣🤣🤣
How about I create a thread for jingles and we play jingle/parodies there?🤣
Kya idea hai!😎

Originally posted by: Pranushka_723
Ye 3 mujhe pata the...baaki ke bhi😲😲😲
Choti Sardarni - 6th position
Naagin 5
Shakti bhi hit hai
Going for now....khana khana hai😆
🤣🤣🤣👍
Mujhe lagta hai jo bhi tune kiya hai woh very very right hai
Gutter wutter ko bhool ja ab tu, aanewala track very very bright hai🤣
You guys have talent!🤣
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Yaar nahi pata?😆 Humne Luvlock ko jane diya kyuki Razarth nahi ho sakta, fir woh maan gaya, fir Lavy ne kaha Buddha chorke young dekho, hum logone Anirudh ko suggest kiya, Lavy ne humlogon ka aatyachar se bachne ke liye Ha kehdi🤣
Haila yeh kab hua!😲
So now what's the latest ship name?☺️
Originally posted by: Pranushka_723
Going for now....khana khana hai😆
Bye! Btw Theme round of Sheep Game is 10 minutes later...
Originally posted by: MusicOfTheHeart
You guys have talent!🤣
Not me. I just join in. Creativity ki dukaan toh humari Babu jaan hai😆
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
3