Okay okay now got it..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Okay okay now got it..
hello arshu...
i got confused the epsd talks u guyz r having
Nahi...report scene toh maine baar baar dekha...
Kabir ka reaction mast tha...Whaaaattttt??? 🤣
Woh soch raha hoga...Riddhima! Maine tujhe Vansh ko jail me kaidi banane ke liya bheja tha...baap banane ke liye nahi...
Originally posted by: dusk2dawn
Maine Toh dhad se uda diya sab.. dekha hi nahi..
Unki sob story.. thoda heard that AP was bin byaahi Maa..
Abhi kabz ka baap matlab AP ka purana pyaar bhi naa aa jaye..
N woh RiAnsh ki side le..
Mujhe uma ki intezar hain. Woh aakar ap se face off kare aur riansh ki side le. 😎
Nahi...report scene toh maine baar baar dekha...
Kabir ka reaction mast tha...Whaaaattttt??? 🤣
Woh soch raha hoga...Riddhima! Maine tujhe Vansh ko jail me kaidi banane ke liya bheja tha...baap banane ke liye nahi...
Ap ki baat kar re wo fishy reaction di na wo achaa nai laga
Kabir ka to mast tha 🤣
We are talking about episode 59
@maria.. hello... oh ok ok
BTWN new AT Congozzzzzzzzzzzzzzz👏
Kon episode of yesterday n upcoming tracks mixture chal raha 🤣
Its okk
@maria.. hello... oh ok ok
Hi Nichuss! What's up? 🤗