ye ITV hai... 🤣
Hum sab ke galati hai... Itv se umeed rakee. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ye ITV hai... 🤣
Hum sab ke galati hai... Itv se umeed rakee. 😆
Let hope so
Congrats Arshu we did predict AP is step mom, villain and after VR property 🥳😆
Rangu ko kuch mila hai iske alawa aaj tak 🤣
Congrats karne waalo ko thanks
🤞🤞Originally posted by: merryyura
Ab bas angre ko positive banaye rakhe ye log. 😵
kuch khoon karabe ke story late ki jaise k ko lagta ho vansh ke kisi family member ne k ke kisi apne ko maara ho...par sach me aesa ho nahiOriginally posted by: merryyura
Haina. Ab sab bas property ka khel hoga show mei. 😵
And his biwi Oh god someone give ridz piece of brain don't follow k blindly girl
She ll take to learn the truth...the bad thg abt Riddhu is that She is always in a hurry and her brain works in one direction only....Vansh is the sole responsible for anythg that takes place
Zyrah welcome to forum
Exactly don't expect 😆🥺🤣
Originally posted by: merryyura
K ka baap koun hai? Mr. RaiSinghania? 🤔
Aur woh AP ki, "mere bete ko dhoka mat dena" wali baat K ke liye thi. Vansh ke liye nahi
Koi aur hai k ke baap. Update me likha hein ap vansh ke papa se jabardasti shadi karni padi.
Originally posted by: MagpieArshu
Zyrah welcome to forum
Thanks😊