Acha theek hai. I will resend you if you want. Bahut bashing huwi hai sabko. Seh logi.
Resend karo... Waiting...
Bashing ki aadat hai mujhe...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Acha theek hai. I will resend you if you want. Bahut bashing huwi hai sabko. Seh logi.
Resend karo... Waiting...
Bashing ki aadat hai mujhe...
Theek hai😆
pm sent... Check karo behen.Originally posted by: 3DXRH7M2IGQXO4IC
Nahi hai. I checked...
pm sent... Check karo behen.
Aa gayi ab batao 🤣🤣
Tum batao ke tum kis cheez mein great nahi ho re🤣Originally posted by: Prit_007
Aa gayi ab batao 🤣🤣
pm sent... Check karo behen.
Baap re. Kya trolling 🤓😳
I guess due to mismatch of timing most of them happened...
Haina...Originally posted by: 7BICZKZONFH2MNNE
Baap re. Kya trolling 🤓😳
I guess due to mismatch of timing most of them happened...
Yes of course due to mismatch of timing and proper coordination...
This time we should get just positive feedbacks... We will give our best time.
Tum batao ke tum kis cheez mein great nahi ho re🤣
Ye cheating hai behen 🤣🤣
Mai kisi v chij me good nhi hoo to great to chod hi do behena 🤣
Yeh bhi cheating hai behena ke tum apna talent apni behen se chupa rahi ho....😆Originally posted by: Prit_007
Ye cheating hai behen 🤣🤣
Mai kisi v chij me good nhi hoo to great to chod hi do behena 🤣
Shaheen.Yeh bhi cheating hai behena ke tum apna talent apni behen se chupa rahi ho....😆
I too want to participate. Can I?
I too have a small idea.