Itni sharm mat karo behen. Jab tum aajogi toh hum sab ki band baj jaayegi dialogues mein.
Honest review dena behena...
Critics...
Aisi beizzati na kar meri 😆 You're best at serial writing activity 😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Itni sharm mat karo behen. Jab tum aajogi toh hum sab ki band baj jaayegi dialogues mein.
Honest review dena behena...
Critics...
Aisi beizzati na kar meri 😆 You're best at serial writing activity 😳
Originally posted by: AnonymouslyS
Okayy Okayy Shaheen
Abh kuch aisa waisa nahin bolungi 😳
Band Bajne wali hai hamara shaheen jab Prit aayegi apne first class dialogues ke saath ðŸ˜
Acha ji 😆 Mere dialogues mujhe kabhi 2nd class me rakhne layak v nhi lage 🤣
Originally posted by: Prit_007
Mai Shaheeen aur Krish ke mahan writers wali category me nhi aati behen 😆 Even though I am not a writer to be honest.
You're really good as Abir and you're doing good yaar honestly😳
Accra bachu: Toh Dil Ka Aina, Pyaar Ka Izhaar (And some other ff’s/os you wrote which I don’t remember rn 😳) kya hai?
Originally posted by: AnonymouslyS
Accra bachu: Toh Dil Ka Aina, Pyaar Ka Izhaar (And some other ff’s/os you wrote which I don’t remember rn 😳) kya hai?
Woh ainwayi likh diya bas 😆Thik se dekhegi as a writer to sirf galatiyan nazar ayengi 🤣