Itni sharm mat karo behen. Jab tum aajogi toh hum sab ki band baj jaayegi dialogues mein.
Honest review dena behena...
Critics...
Aisi beizzati na kar meri 😆 You're best at serial writing activity 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Itni sharm mat karo behen. Jab tum aajogi toh hum sab ki band baj jaayegi dialogues mein.
Honest review dena behena...
Critics...
Aisi beizzati na kar meri 😆 You're best at serial writing activity 😳
Originally posted by: AnonymouslyS
Okayy Okayy Shaheen
Abh kuch aisa waisa nahin bolungi 😳
Band Bajne wali hai hamara shaheen jab Prit aayegi apne first class dialogues ke saath ðŸ˜
Acha ji 😆 Mere dialogues mujhe kabhi 2nd class me rakhne layak v nhi lage 🤣
Originally posted by: Prit_007
Mai Shaheeen aur Krish ke mahan writers wali category me nhi aati behen 😆 Even though I am not a writer to be honest.
You're really good as Abir and you're doing good yaar honestly😳
Accra bachu: Toh Dil Ka Aina, Pyaar Ka Izhaar (And some other ff’s/os you wrote which I don’t remember rn 😳) kya hai?
Originally posted by: AnonymouslyS
Accra bachu: Toh Dil Ka Aina, Pyaar Ka Izhaar (And some other ff’s/os you wrote which I don’t remember rn 😳) kya hai?
Woh ainwayi likh diya bas 😆Thik se dekhegi as a writer to sirf galatiyan nazar ayengi 🤣