Mujhe bhi Arshu, ki tarah sab fishy lad raha hai, she rightly said vansh ka trap ho sakta hai.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Mujhe bhi Arshu, ki tarah sab fishy lad raha hai, she rightly said vansh ka trap ho sakta hai.
Originally posted by: annie2248
Ye wohi line h jiski wajah se mjhe rangu p zara bhi trust na h🤣
Humara popat kar deta hai rangu...
Originally posted by: Gaurirane366
ragini ke be toh entry baaki hai..
Itana jaldi nahi aayega ridz ka sach...
Nahi normally rangu ke shows mei jab ML ko FL se pyaar hota hai tabhi sachai saamne aati hai. Taki heartbreak thoda zyada dard de. 😵
Confession nai hai
Its distraction
Jaise riddhu boli thi mein nai reh sakti tumhare bina to kabir
Btw guys new epi is already out😳
Btw guys new epi is already out😳
Mere voot pe nahi dikh raha 🤔
feel ayega bhi kaise?
itni jaldi pyar confess matlab kuch to locha jarur hai
planning hi hogi...kisko hota inti jaldi pyaar wo bhi usse jo dhokha de rahi thi vansh ke hisab se
Originally posted by: MagpieArshu
Confession nai hai
Its distraction
Jaise riddhu boli thi mein nai reh sakti tumhare bina to kabir
Trap kiske liye? Riddhu ya intruder? 🤔
Promo dekh ke saare forum waasiyon ke tote udd gaye😆🤣
Itni jet speed se pyaar