shukar hai K ridz se pyar nai karta..warna do bhai ek ladki ki piche wali kahani milti🤢
idhar RiAnsh ka rasta clear hai ye acha hai😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
shukar hai K ridz se pyar nai karta..warna do bhai ek ladki ki piche wali kahani milti🤢
idhar RiAnsh ka rasta clear hai ye acha hai😆
I feel like when Ridz will be successful in her spygiri, Then Kabir uska asli face dikhaiga. Uske pehle nahi.
Naah he will harm riddhu
Coz restless hai definitely vansh ko bolegi
Vansh said na dokha se pehle finish karlena khud ko
woh toh hoga....Phir to property game hoga kava ke beech 🤔
Property race mein ek aur naam add hogaya... 😆
Originally posted by: Gaurirane366
Finally promo dekha....
Promo se jada mujhe montage aacha laga black white background ek side mein ridz aur durse side mein kava
Toh kya ab sachi mei riddhima Vs kava hoga future mei? 😲
Originally posted by: arryline
😆They are weird till the end I would be scared to trust these characters including dadi
oh yes.... frm th story flow............... all characters r grey 4 me🤔
Yaa I think Kabir will tell her some lame story but Ridz ka dimag overtime kaam karega and alag level pe spygiri chaluv
I hope u r right..cuz i do not trust obsessive riddhima..😕
wo to hai...par maine shayad jyada umeed ki thi show se...shukar hai K ridz se pyar nai karta..warna do bhai ek ladki ki piche wali kahani milti🤢
idhar RiAnsh ka rasta clear hai ye acha hai😆
Do bhai vali story kitne sare show me dekhi hogi humne...
Originally posted by: MagpieArshu
Naah he will harm riddhu
Coz restless hai definitely vansh ko bolegi
Vansh said na dokha se pehle finish karlena khud ko
Phir accha hai
bajayegi..jarur bajayegi
Uske wajase itna kuch jhelna pada bachi ko..ache se hisab legi K ka