🤔Originally posted by: Ashhima3
and I got you too 😆🙌🏻
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
🤔Originally posted by: Ashhima3
and I got you too 😆🙌🏻
🤣🤣🤣🤣Haan Apna kaam dhaam chod kar tere dukhde sunati hoon. Woh bhali manas iram bhi phans jaati hai mere saath. 🤔
Ek aur dukhda. Nahi hoga under weight tu. Aaloo kha, cheese kha. Mummy ne Desi ghee bhi bheja hoga. Nahi toh butter kha.
Tujhe gaaliyan khani hai toh Bata de. Pm kar deti hoon bhar bhar Ke. 🤬 Woh Mein Nahi Hoon. Lagi samajh?
Meme dekhne se pehle mirror dekh🤣
Ja na. Pare mar. 🤬
Tu hai tu hai tu hai. 😵
Umaaaaaaaaaaaa, dekh yeh apni shakal ko mujh par chep raha hai. Isko suspend nahi kar sakte?
https://twitter.com/samreenalam16/status/1305540895891173377?s=21
Shehnazians are behaving so much better today Compared to these shits🤢🤬
🤣Jhooth 3 baar bolne se sach nai ho jata🤣Ja na. Pare mar. 🤬
Tu hai tu hai tu hai. 😵
Umaaaaaaaaaaaa, dekh yeh apni shakal ko mujh par chep raha hai. Isko suspend nahi kar sakte?
Yaad hai na Sid bhai bhi jhooth 3 baar hi bolta tha🤣
Strong rumours of Sid co-hosting with Salman
Originally posted by: BornHyper
Strong rumours of Sid co-hosting with Salman
The rumour I wouldn't mind turning true...