Originally posted by: merryyura
Pyaar nahi aa raha. Maze le rahi hun rangu ke. Aise VO bahut sune hai N3 ke time 🤣
Kasam se😆
Har promo mein yahi VO hota tha🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: merryyura
Pyaar nahi aa raha. Maze le rahi hun rangu ke. Aise VO bahut sune hai N3 ke time 🤣
Kasam se😆
Har promo mein yahi VO hota tha🤣
there is acceptance from both sides now ...
Originally posted by: merryyura
Riddhima ne eyes close kiya hai niche wale picture mei
Pehle mei bahut reluctant thi but isme...
yahi to badlaw hai
ankhe bandh karke apni marzi se lagane de rahi hai apni pati ko sindoor
yahi to badlaw hai
ankhe bandh karke apni marzi se lagane de rahi hai apni pati ko sindoor
Pati ka haq hota hai sindoor lagana
Ab koi bhi haq nibhane se mana nhi karegi riddhima
haa..Originally posted by: merryyura
Pati ka haq hota hai sindoor lagana
Ab koi bhi haq nibhane se mana nhi karegi riddhima
Vansh bechara shower me