timeslot bhi dhyaan mein rakho 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
timeslot bhi dhyaan mein rakho 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣
Jisko samajhte the hum kameena,Nihayati sharif nikla woh banda..
Jisko samjha humne rab da banda
Woh hi nikla kameena...🤣
Ridz to kabir -Sochti hoon ki woh kitne masoom the,
Kya se kya ho gaye dekhte dekhte..
Ps. I feel this lines will be sung by Vansh in future.. when Ridz grey shade comes in picture 😆
Riddhima sachi mei masoom dikhti hai. 😆
Itni zyada ki kabhi kabhi doubt hota hai iss masoom se chehre ke piche kounsa not so masoom sach chupaye baithi hai. 😈
wo pahele se hi kamina tha wo kabhi ran da banda tha hi nahiOriginally posted by: dusk2dawn
🤣
Jisko samajhte the hum kameena,Nihayati sharif nikla woh banda..
Jisko samjha humne rab da banda
Woh hi nikla kameena...🤣
Ridz to kabir -Sochti hoon ki woh kitne masoom the,
Kya se kya ho gaye dekhte dekhte..
Ps. I feel this lines will be sung by Vansh in future.. when Ridz grey shade comes in picture 😆
Riddhima sunny ki sacchai ishaani ke saamne la sakti hai, aisa future track ho sakta hai, maybe vansh tells her about sunny. What do you think about this guys?
7 ke slot me humare mann ke scene ki umeed rakhna galat haitimeslot bhi dhyaan mein rakho 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
7 ke slot me humare mann ke scene ki umeed rakhna galat hai
haan 10:30 par chalega ,like bade achhe lagte hain ☺️🤣
Kaise pura wrap kiya hai vansh ne apna arms riddhima ke around
https://twitter.com/PriyankaMondkar/status/1304661776110247937?s=19
pure show kaliye... 🤣Originally posted by: merryyura
Ye Mani ki wishlist hai puri show ke liye 🤣
Bhagwaan... Manisha hum tere wish list ko divide karate hai current track mein kya chaiye wahi bol... Baki baadme decide karege
haaOriginally posted by: merryyura
Kaise pura wrap kiya hai vansh ne apna arms riddhima ke around
https://twitter.com/PriyankaMondkar/status/1304661776110247937?s=19
pure dance mein yahi eyelocks pasand aaye...
Originally posted by: Manisha_IF
7 ke slot me humare mann ke scene ki umeed rakhna galat hai
Divya Drishti was also 7pm slot they had real bold scenes ☺️
Kiss, saree draping, bathroom scenes