Originally posted by: Gaurirane366
yellow glove person..
Ohh 😕
Aryan exists in the show for a diversion. He isn't capable of doing anything 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gaurirane366
yellow glove person..
Ohh 😕
Aryan exists in the show for a diversion. He isn't capable of doing anything 😆
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe pata hai wo kya plan kar raha hai...🤣
Couple ke liye honeymoon🤣
That's right 😎
sach me sach nikla to🤣Originally posted by: merryyura
That's right 😎
Originally posted by: Gaurirane366
woh ye shaadi mein vansh ko realise karavaaya ye ga ki woh ridz kaliye kuch feel kar raha hai.. 😜
Haan Isliye he is the captain of our Riansh ship😆
The black dress guy could be Siya...lekin aaj ke episode mein uska structure dekh ke Aryan hi laga mujhe.
We are getting funny scenes because of that 😆
Ha everything angre gets injury from behind 🤔 vansh ko es angre ko koi bodyguard training mai bhej na chai ye asap.😵😆
yaa.😆.uske shera kand ke baat umeed kaam hai.. Par phir bhi..Ohh 😕
Aryan exists in the show for a diversion. He isn't capable of doing anything 😆
Anyway koyi family member he hoga woh yellow glove person..
Originally posted by: Manisha_IF
sach me sach nikla to🤣
Humare mazer toh phir. 🤣
And then Kabir ke nephew and niece ki entry ka time aayega 🤣
Waise Dr ne vansh ko Mr.Singhania kaha...yelog surname bhi badal diye kya..🤣
52 minutes more for me to watch the episode