ha....Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan aaj pta lag jayega sunny ka kya jhol hai🤣🤣
Pata chal jaayega... Waise bhi ridz ka popat hone ka chance jaada hai. 😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ha....Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan aaj pta lag jayega sunny ka kya jhol hai🤣🤣
Pata chal jaayega... Waise bhi ridz ka popat hone ka chance jaada hai. 😆
Originally posted by: Gaurirane366
ha....
Pata chal jaayega... Waise bhi ridz ka popat hone ka chance jaada hai. 😆
Haan
raisinghanias rocked riddhu shocked🤣
Originally posted by: Manisha_IF
devar sirf bhai ka order follow kar raha tha🤣
Matlab bhai ko pata hai ki devar bhabhi ke hath pe khade the? Unhone ye allow kiya tha? 😲
🤣
Phir ridz ko pata chal jaayega kitne bhi difference ho family mein .. Phir bhi hum saath saath hai Rasinghanias family... Inaki baato par trust nahi karane ka...
Originally posted by: Gaurirane366
group dance yaad hai na.. 😆
Haanji bahut ache se 🤣
Btw after Sunny murder Ishani ki shaadi kiss le sath ho rahi hai❓...Angre ke sath🤔
Moi waiting for RiAnsh moments tday💕💕💕
Haan agrish hoga 🤣
Shaadi nai hogi trap hai shaadi
Kabir is Mama. And Angre is chacha 😎 🤣